Sunday, November 20, 2016

मूवी रिव्यू: फोर्स 2

नई दिल्ली: इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जॉन अब्राहम की फिल्म फोर्स 2 रिलीज हई है. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक्शन करती दिखी हैं. फिल्म के निर्देशक अभिनय देव हैं और इसे विपुल अमृतलाल शाह ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है. किसी ने इसे देखने लायक बताया है तो किसी ने लिखा है कि अगर एक्शन के फैन हैं तभी देखिए नहीं तो कैश बचाइए क्योंकि वैसे ही दिक्कत चल रही है.
आइए आपको बताते हैं कि समीक्षकों ने इस फिल्म को लेकर क्या लिखा है-
हिंदुस्तान अखबार में विशाल ठाकुर 2.5 स्टार देते हुए इस फिल्म के बारे में लिखते हैं, ‘एक्शन का रोमांच अंत तक बना रहता है, लेकिन जिस ढंग से फिल्म बाद में करवट लेती है, उससे मायूसी होती है. जॉन का किरदार केवल तब तक आप पचा सकते हैं, जब आप ये मानते रहेंगे कि एसीपी से एजेन्ट्स बने इस किरदार को जॉन अब्राहम जैसे ‘शक्तिशाली’ इंसान ने निभाया है. ये किरदार केवल उनके ‘माचोइज्म’ पर केन्द्रित है और उसी पर टिका भी है, इसलिए निर्देशक ने रॉ जैसे विषय संग डील करने के लिए जॉन के अलावा किसी चीज पर बहुत गहराई से फोकस ही नहीं किया है. यही वजह है कि फिल्म में केके जैसे किरदार के लिए वह सोनाक्षी सिन्हा को कास्ट कर बैठे.
साथ ही उऩ्होंने लिखा है, ‘सोनाक्षी इस रोल के लिए बिलकुल मिसफिट लगी हैं. इस किरदार में फुर्ती ही नहीं दिखती. ऐसा लगता है कि किसी कॉन्वेंट स्कूल की लड़की अपने रसूखदार पिता से जिद करके रॉ में भर्ती हो गई है. केके का किरदार देख अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेबी’ में तापसी पन्नू द्वारा निभाया गया प्रिया सूर्यवंशी का किरदार याद आता है, जो बेहद तेजी के साथ आता है और चला जाता है. पर देर तक याद रह जाता है. सोनाक्षी की भरी पूरी काया पहली बार खटकी है.’


अगर आ अंग्रेजी मुख्य समाचार पड़ना चाहते है english news
Latest News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Indias Hindi And English News के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

No comments:

Post a Comment