Monday, November 21, 2016

नोटबंदी का विरोध करने वाले राष्ट्रद्रोही हैं: बाबा रामदेव

नई दिल्ली: नोटबंदी पर विपक्ष मोदी सरकार के विरोध में खड़ा है. आम लोगों को हो रही दिक्कत के आधार पर विपक्ष सरकार की जमकर आलोचना कर रहा है, लेकिन मोदी को योग गुरू बाबा रामदेव का बड़ा साथ मिला है. रामदेव ने कहा कि नोटबंदी का विरोध करने वाले राष्ट्रविरोधी हैं. बाबा रामदेव ने कहा कि नोटबंदी से सस्ते ब्याज दर पर लोन मिलेगा.
आपको बता दें कि नोटबंदी के 13वें दिन भी बैंक और एटीएम के बाहर भीड़ है और आम लोगों को नकदी रुपये की दिक्कत है. मोदी का बचाव करते हुए बाबा रामदेव ने कहा, ‘मोदी ने राष्ट्रहित में जो काम किया है उसमें संत समाज मोदी के साथ है. जो नोट बंदी का विरोध कर रहा है वो हमारे लिए राष्ट्रद्रोह जैसा है.बाबा रामदेव का दावा है कि नोटबंदी से आतंकवाद और नक्सलवाद पर सबसे बड़ा प्रहार हुआ है. 
इसकी फंडिंग बंद हो गई है. मोदी के फैसले को जायज़ ठहराते हुए कहा कि व्यक्ति नहीं बदला तो नोट बदलने का फैसला किया गया. रामदेव ने उम्मीद जताई कि जो लोग हेराफेरी कर रहे हैं वे बख्शे नहीं जाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने मांग की कि जिन बैंकों ने एक दिन में 100-100 करोड़ जमा किए हैं, उनकी भी जांच हो. उन्होंने कहा किनकली नोट से निपटने के लिए नोटबंदी के अलावा कोई और तरीका नहीं था. इससे ब्याज दरें भी कम होंगी. इसके साथ ही जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर ने भी कहा कि सबको थोड़ा धैर्य रखना होगा और मोदी का साथ देना होगा.



अगर आ अंग्रेजी मुख्य समाचार पड़ना चाहते है english news
Latest News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Indias Hindi And English News के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

No comments:

Post a Comment