Monday, November 7, 2016

कुत्ते के बाद यह 10 बिट की मौत, चार बच्चों सहित


यह सिर्फ केरल जहां चरम कदम आवारा कुत्तों के करीब घर के खिलाफ लिया जाता है नहीं है, Hatkeshwar के निवासियों मौत के लिए एक कुत्ते को हरा करने का फैसला किया है यह शनिवार सहित 10 व्यक्तियों बिट के बाद चार kids.Locals ने आरोप लगाया कि जब एएमसी आपातकालीन, अहमदाबाद नगर निगम पर संपर्क ( ) के अधिकारियों के निवासियों कि उनके आवारा कुत्ता वैन लगे हुए थे बताया।
आवारा कुत्ते पहले, शुक्रवार को क्षेत्र में देखा गया था यह 10 बजे Vrundavan अपार्टमेंट Hatkeshwar चौराहे के पास से तीन-yearold अरुणा शिंदे बिट के बाद। लड़की के निचले होंठ कुत्ता जो भी थोड़ा एक और 10 साल की उम्र से काट लिया गया था।
"इसके तुरंत बाद, कोकिला Boricha, 60, नीचे कर्णावती अपार्टमेंट में सीढ़ियों जब कुत्ते उसके पैर पर उसे काटा हो रही थी। उसे मेजबान, Jenti पटेल, जो देखने के लिए कि क्या हुआ बाहर आया, यह भी काट लिया था। कुत्ते को जल्द ही क्षेत्र में एक क्रोध पर चला गया। यह भी एक गाय और एक बकरी सा "हर्षद पटेल, Amraiwadi से एक सामाजिक कार्यकर्ता ने कहा।
पति दस्तावेजों की संख्या एलजी अस्पताल में बढ़ रही शुरू कर दिया, स्थानीय लोगों को कुत्ते को पकड़ने और आतंक को रोकने के लिए क्षेत्र से हटाने के लिए एएमसी से संपर्क किया। हालांकि, पता है कि यह एक वाहन भेजने के लिए समय लगेगा मिलने के बाद, स्थानीय लोगों को धैर्य से बाहर भाग गया और मौत के लिए कुत्ते को हराया, के रूप में वे संदेह है कि यह पागल हो गया था।
पटेल ने कहा कि कुत्ते को खतरा मणिनगर, Amraiwadi और Khokhra और समय पर कार्रवाई के कई हिस्सों में एक वास्तविकता भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए क्रूर नागरिक अधिकारियों से आवश्यक है कि।








अगर आ अंग्रेजी मुख्य समाचार पड़ना चाहते है english news
Latest News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Indias Hindi And English News के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

No comments:

Post a Comment