Monday, November 7, 2016

पांच फुट मगर महल परिसर में पाया

एक पांच फुट लंबे मगरमच्छ शनिवार की दोपहर को शहर में राजमहल परिसर से बचाया गया था।साँप वन विभाग के अधिकारियों की एक टीम है जो मगरमच्छ ऐसा क्षेत्र है जिसमें आम के बगीचे से घिरा हुआ है में उतरने के बारे में सूचित किए जाने के बाद लक्ष्मी विलास पैलेस परिसर के लिए रवाना किया था द्वारा बचाया गया था।
वन विभाग के अधिकारियों के अनुसार, मजदूर जो खेत में काम कर रहे थे मगरमच्छ देखा और वन्यजीव बचाव कार्यकर्ता राकेश Wadhwana बुलाया। Wadhwana और वन विभाग की टीम मौके साँप कब्जा करने के लिए पहुंच गया। "मगरमच्छ विश्वामित्री नदी की सहायक नदी है कि परिसर से सटे बहती से बाहर आने के बाद क्षेत्र में प्रवेश किया है लगता है," एक अधिकारी ने दी।
मगरमच्छ बचाव अभियान के दो घंटे के चारों ओर जो 1 में शुरू हो गया था के बाद कब्जा कर लिया था।द्वारा समय वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गए, एक विशाल भीड़, ज्यादातर मजदूर, भी क्षेत्र में एकत्र हुए थे।
मादा साँप भी अपने सिर पर कुछ मामूली चोट के निशान थे। "ऐसा लगता है कि यह इस चोट के निशान प्राप्त हुआ है, जबकि यह जंगली मातम और` Gando बावल 'के कांटों कि परिसर के पास Abun नृत्य में पाया जाता है से बाहर अपना रास्ता बनाने की कोशिश कर रहा था, "अधिकारी ने कहा।
मगरमच्छ जो Kamati बाग में वन विभाग के कार्यालय में रखा गया है चिकित्सा जांच से गुजरना से पहले इसे जारी किया है जाएगा। यह दूसरी बार है कि एक मगरमच्छ महल परिसर में कदम था। 30 सितंबर को इससे पहले, एक सात फुट लंबी मगरमच्छ महल लॉन पर आराम मिला था।



अगर आ अंग्रेजी मुख्य समाचार पड़ना चाहते है english news
Latest News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Indias Hindi And English News के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

No comments:

Post a Comment