Tuesday, November 8, 2016

गुजराती केन्या में गोली मारकर हत्या; बड़े पैमाने पर आरोप लगाया

कच्छ क्षेत्र के रहने वाले एक 35 वर्षीय व्यक्ति को अज्ञात द्वारा गोली मारकर हत्या की गई थी Satur दिन पर Ke nya में sailants के रूप में। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस हमलावरों की टाइन पहचान और हमले के लिए कारण ascer करने के लिए अभी तक कर रहे हैं।
सूत्रों के अनुसार, रमेश Limbani, कच्छ में भुज के पास Dahisara गांव के निवासी, नैरोबी, केन्या में रह रहा था पिछले आठ साल के लिए। Limbani पत्थर काटने उद्योग के साथ जुड़े थे, उन्होंने कहा। उन्होंने कहा कि 2015 में Ke nya के लिए अपने विदेशी कार्ड नए सिरे से की थी।
घटना के व्यापार के लिए शनिवार को करीब 40 किमी नैरोबी उस समय हुई जब वह Thika के औद्योगिक शहर का दौरा किया गया,। वह अपनी कार में लौट रहा था, जब वह करीब रेंज से गोली मार दी थी। वह पास के एक अस्पताल ले जाया गया जहाँ वह मर गया के कारण गोली wounds.It स्पष्ट नहीं है कि हत्या डकैती के लिए जगह ले ली नहीं था।
कच्छ से परिवार के सदस्यों ने रविवार को नैरोबी के लिए रवाना शरीर को इकट्ठा करने के रूप में अंतिम संस्कार शायद कच्छ में प्रदर्शन किया जाएगा, सूत्रों ने कहा।
विशेषज्ञों ने कहा कि भारतीयों ने कई अफ्रीकी देशों की स्थानीय अर्थव्यवस्था में एक प्रमुख भूमिका निभाते हैं और संघों है दा टिंग वापस years.Thus के सैकड़ों, हमले या हत्या की घटनाएं, तुलनात्मक रूप से कम कर रहे हैं, हालांकि भारतीय मूल के लोगों को शामिल डकैती की छिटपुट घटनाओं अब और फिर रिपोर्ट कर रहे हैं ।इस साल जुलाई में, कांगो में भारतीय और गुजराती समुदाय प्राप्त करने के अंत में किया गया था जब कांगो छात्रों के एक समूह दिल्ली में मारपीट की गई थी।
"गुजराती प्रवासी भारतीयों ने बताया है कि अमेरिका, जहां सशस्त्र लुटेरों उपयोगिता दुकानों या दुकानों में घुसने में सबसे अधिक उत्पीड़न के मामलों में, घातक बारी जब भी हमलावरों प्रतिरोध का सामना करना पड़ता।इसके अलावा एक या दो मामले से, लेकिन वहाँ कोई नफरत अपराध कर रहे हैं और शेष घटनाओं मुख्य रूप से मौद्रिक लाभ से जुड़े होते हैं, "सूत्रों ने कहा।






अगर आ अंग्रेजी मुख्य समाचार पड़ना चाहते है english news
Latest News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Indias Hindi And English News के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

No comments:

Post a Comment