Tuesday, November 8, 2016

सात एसयूवी के रूप में मार डाला, बस कर्जन के पास टकराने

मृत दो महिलाओं, दो बच्चों को शामिल
दो बच्चों और दो महिलाओं सहित सात लोगों की मौत हो गई जबकि आठ अन्य को एक दुर्घटना के एक लक्जरी बस और रविवार की रात को कर्जन के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 9 पर तीन कारों को शामिल में घायल हो गए।वडोदरा और एनएच -8 के भरूच खिंचाव के बीच यातायात दुर्घटना के आसपास है कि 9 पर हुआ होने के कारण एक पीस को रोकने के लिए आया था।
सूत्रों ने बताया कि बस चालक को व्यर्थ की कोशिश होटल शिव कृपा के पास एसयूवी कर्जन पुल के निकट के साथ टकराव से बचने के लिए। एसयूवी पलट और राजमार्ग बंद मुड़ गई। मृतकों की अधिकांश एसयूवी कि एक सूरत पंजीकरण नंबर था में यात्रा कर रहे थे।
दो कारें, एक हैचबैक और सेडान कि बस के पीछे गाड़ी चला रहे थे भी नियंत्रण खो दिया और बस से टकरा गया। ये तीन वाहन सूरत की ओर से आ रहे थे। जीवीके इमरजेंसी मैनेजमेंट एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट (ईएमआरआई) 108 सेवाओं दो एंबुलेंस पोर और Palej से दुर्घटना स्थल के लिए घायल कर्जन के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और ले लिया। उनमें से दो की हालत गंभीर होने के लिए कहा जाता है।
सूत्रों ने बताया कि दुर्घटना के प्रभाव को इतनी गंभीर है कि कारों में से एक बस में फंस गया था और प्रयासों कार के मलबे को हटाने के लिए पर थे।
देर रात तक पुलिस पीड़ितों की पहचान का पता लगाने के लिए कोशिश कर रहा था।
"हम बचाव अभियान से बाहर ले जाने और राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात प्रबंध कर रहे हैं। कम से कम सात लोगों की मौत हो गई है और घायलों की संख्या में वृद्धि हो सकती है, "कर्जन पुलिस उप-निरीक्षक जे चौहान ने कहा।














अगर आ अंग्रेजी मुख्य समाचार पड़ना चाहते है english news
Latest News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Indias Hindi And English News के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

No comments:

Post a Comment