Tuesday, November 8, 2016

iPhone एसई 2017 में एक नया मॉडल नहीं मिलेगा, दावों KGI सिक्योरिटीज के मिंग ची कू

एप्पल है iPhone की बिक्री गिरावट पर इस वर्ष किया गया है, और उस प्रवृत्ति को अगले साल जारी रखने के लिए के रूप में अच्छी संभावना है।KGI सिक्योरिटीज के विश्लेषक मिंग ची कू यकीन किया जाए, तो 2017 के पहली और दूसरी तिमाही में एप्पल की बिक्री में यह कैसे एक ही क्वार्टर 2016 में कू पर दूसरी तिमाही में गिरावट को दोषी ठहराया में प्रदर्शन की कमी पड़ने गिरावट जारी रहेगी, एप्पल के निर्णय से ताज़ा नहीं करने के लिए iPhone एसई अगले साल।
एप्पल है iPhone अगले साल अपनी दसवीं सालगिरह के निशान, और क्यूपर्टिनो बातों कम से कम लेकिन महत्वपूर्ण रखे हुए है बजाय सभी बाहर जा रहा है। iPhone 8 प्रमुख उन्नयन पैक करने के लिए आशा की जाती है; हालांकि, कू है कि कंपनी iPhone एसई के अगले संस्करण में एक पूरा मिस दे देंगे दावा किया है।
"2Q16 में शिपमेंट मात्रा iPhone SE के लिए उत्साहित करने के लिए मांग की उम्मीद की तुलना में अधिक धन्यवाद में आया था। हालांकि, के लिए एक उच्च स्तर पर और उच्च अंत मॉडल की cannibalisation से बचने के लिए सकल मार्जिन रखने के लिए, हम एप्पल एक उन्नत लांच करने की उम्मीद नहीं है 2Q17 में iPhone एसई। एक नया मॉडल से योगदान के बिना, हम कुल iPhone शिपमेंट मात्रा 2Q17 में 35-40mn यूनिट तक पहुंच और गिर जाएगी YoY, 40.4mn इकाइयों की तुलना में कम 2Q16 में पूर्वानुमान, "9to5Mac उद्धरण निवेशकों को अपने नोट में कहा के रूप में कू ।
विश्लेषक भी लिखते हैं कि इस निर्णय के ज्यादातर एप्पल के सकल मार्जिन उच्च रखने और iPhone 7 की तरह उच्च अंत flagships की cannibalisation को कम कू निश्चित है कि वहाँ कोई iPhone एसई अगले साल से ताज़ा हो जाएगा लगता है करने के प्रयास के माध्यम से प्रभावित होता है वह नहीं जब (और क्या) 


एप्पल को अपडेट करने की योजना बना रही है पर कोई स्पष्टता प्रदान करते हैं। IPhone एसई इस साल मार्च में शुरू किया गया था , और बिक्री का एक बहुत मदद एप्पल गार्नर इस साल। यह अनिश्चित बनी हुई है क्या अद्यतन चक्र एप्पल iPhone एसई श्रृंखला के लिए अपनाना होगा।

किसी भी मामले में, कू नहीं उस पर सकारात्मक है iPhone 7 2017 की पहली तिमाही में बिक्री, का दावा है कि उस समय सीमा में शिपमेंट मात्रा 40-50 करोड़ यूनिट हो जाएगा, ज्यादा 51.2 लाख यूनिट है कि 2016 की पहली तिमाही में भेज दिया गया से कम है। इस बिक्री में गिरावट के अधिकांश 4.7 इंच iPhone 7 की मांग की कमी को जिम्मेदार ठहराया है।
हालांकि, कू के साथ ही कुछ अच्छी खबर असर आता है, और दावा है कि भले ही पहली दो तिमाहियों में अगले साल बिक्री में गिरावट देखने के लिए कहा जाता है, एप्पल की तुलना में अधिक के लिए यह कर देगा इसकी के प्रक्षेपण के बाद iPhone 8स्मार्टफोन। स्मार्टफोन, प्रारंभिक अफवाहों के आधार पर , एक OLED डिस्प्ले पैनल खेल, दो की बजाय तीन वेरिएंट, खेल एक ऑप्टिक फिंगरप्रिंट पहचान प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में आते हैं, और एक सब कांच के आवरण होने की संभावना है।


अगर आ अंग्रेजी मुख्य समाचार पड़ना चाहते है English news
Latest News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Indias Hindi And English News के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

No comments:

Post a Comment