Tuesday, November 22, 2016

इलाहाबाद: VIP ड्यूटी में लगी रही पुलिस, पब्लिक ने फूंक दी 7 गाड़ियां!

इलाहाबाद: इलाहाबाद में आज रोडवेज बस से कुचलकर एक लड़की की मौत के बाद जमकर हिंसा हुई. हादसे से नाराज़ लोगों ने पहले तो इलाहाबाद-लखनऊ हाइवे को जामकर कर दिया, उसके बाद हंगामे और आगजनी पर उतर आए.
पुलिस ने हवाई फायरिंग कर लोगों को भगाया
लोगों ने रोडवेज की दो बसों और एक टैंकर समेत सात गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. आगजनी के बाद नाराज़ लोगों ने कई गाड़ियों व दुकानों में तोड़फोड़ की और पुलिस पर पथराव किया. करीब घंटे भर तक हिंसा करने के बाद भी जब लोगों का गुस्सा कम नहीं हुआ तो पुलिस ने हवाई फायरिंग कर लोगों को वहां से भगाया.
काफी देर तक अफरा-तफरी के हालात
पुलिस ने इस दौरान कई लोगों की जमकर पिटाई भी की. हादसे और उसके बाद हुई हिंसा के चलते शहर में काफी देर तक हंगामे और अफरा-तफरी के हालात रहे. पुलिस ने तकरीबन दो घंटे बाद हालात पर किसी तरह काबू पाया.
3 लोगों को कुचलने के बाद ड्राइवर बस छोड़कर फरार
यह हादसा रात करीब पौने आठ बजे शहर के तेलियरगंज इलाके में हुआ. यहां रोडवेज की एक बस ने तकरीबन बीस साल की लड़की को कुचल दिया. उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. हादसे में एक बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से ज़ख़्मी भी हो गए. हादसे का शिकार हुए सभी लोग स्थानीय थे. तीन लोगों को कुचलने के बाद ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया.
सोनिया-राहुल और प्रियंका की सुरक्षा में लगी थी पुलिस
लोगों ने फ़ौरन पुलिस को खबर दी, लेकिन इलाहाबाद में डेरा जमाए सोनिया-राहुल और प्रियंका गांधी की सुरक्षा में लगी पुलिस ने पहुंचने में काफी देर कर दी. इससे लोग नाराज़ हो गए और उन्होंने क़ानून को अपने हाथ में लेते हुए हिंसा शुरू कर दी.

अगर आ अंग्रेजी मुख्य समाचार पड़ना चाहते है english news
Latest News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Indias Hindi And English News के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

No comments:

Post a Comment