Wednesday, November 16, 2016

शादी के जश्न में साध्वी ने की फायरिंग, एक की मौत, चार घायल

करनाल: हरियाणा के करनाल में एक कथित साध्वी ने शादी समारोह में फायरिंग कर डाली. इस फायरिंग में एक महिला की मौत हो गई है. चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घटना के बाद से आरोपी साध्वी देवा ठाकुर और उसके सभी गनमैन फरार हैं.
मौत का खेल खेलने का आरोप एक साध्वी औऱ उसके साथ आए कई निजी सुरक्षाकर्मियों पर है. शादी के समारोह का आयोजन करनाल के सावित्री पैलेस में था. खुद को साध्वी बताने वाली ये महिला 4 गनमैन के साथ शादी में पहुंची थी.\
महिला ने अस्पताल में तोड़ा दम
साध्वी देवा ने डांस फ्लोर पर पहुंचते ही अपने थैले से एक पिस्टल निकाली और फिर डीजे से दो बार फायरिंग की. इस दौरान साध्वी के गनमैन भी फायरिंग करते रहे पर किसी को इस बात से कोई मतलब नहीं था कि आसपास खड़ी भीड़ में बच्चे भी मौजूद हैं. इस फायरिंग में पांच लोग घायल हुए थे. बाद में एक महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस ने इन सबके खिलाफ आर्म्स एक्ट और हत्या का केस दर्ज कर लिया है.
कौन है साध्वी देवा
हत्या की आरोपी 26 साल की देवा ठाकुर करनाल में ही अपना आश्रम चलाती है और हिंदू महासभा की पूर्व उपाध्यक्ष रह चुकी है. सोशल मीडिया पर साध्वी देवा की कई ऐसी तस्वीरें हैं जिसमें वो बंदूकों के साथ नजर आ रही है. यही नहीं उसे सोने के गहनों और लक्जरी गाड़ियों का भी शौक है. खबरों के मुताबिक इससे पहले वो कई बार अपने कुछ बयानों को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं लेकिन अब हत्या के आरोप में फंसने के बाद वो अपने साथियों के साथ फरार है.


अगर आ अंग्रेजी मुख्य समाचार पड़ना चाहते है english new
Latest News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Indias Hindi And English News के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

No comments:

Post a Comment