Tuesday, November 8, 2016

दीपिका पादुकोण प्रियंका चोपड़ा से पहले हॉलीवुड कैरियर की शुरुआत लंबे बनाने के लिए चाहिए था






चित्र: विन डीजल और दीपिका पादुकोणपीआर थिसिस

दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा सब अपने हॉलीवुड करियर की शुरुआत अगले साल बनाने के लिए सेट कर रहे हैं। हालांकि, दीपिका खुद को 2015 में एक हॉलीवुड की फिल्म में काम करने वाला था।
दीपिका XXX में विन डीजल के साथ-साथ देखा जाएगा: की Xander केज और प्रियंका वापसी बेवॉच में ड्वेन जॉनसन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए निर्धारित है। एक बहुत पश्चिम में PeeCee की वृद्धि के बारे में बात की गई है, वहीं दीपिका काफी पहले हॉलीवुड में एक निशान बना सकता है।
तमाशा अभिनेत्री के लिए फास्ट एंड द फ्यूरियस 7 और टीम में हर कोई जलती हुई दिवा से प्रभावित था ऑडिशन दिया था। दीपिका के लिए अपने स्नेह साझा करते हुए विन ने खुद यह खुलासा किया।
"मुझे याद है जब वह (दीपिका) के पहले बोर्ड पर आया था दरअसल वह तेजी से 7. क्या करने जा रहा था जब वह के लिए फास्ट 7, कमरे में हर कोई था परीक्षण के लिए आया था -। यह तो वासनोत्तेजक है, वे इतना रसायन शास्त्र होगा एक साथ। और इसलिए यह समय से पहले हम एक साथ काम करने जा रहे थे का सिर्फ एक मामला था, "विन ने एक बयान में कहा।
दीपिका ने इससे पहले कहा था कि वह में भूमिका को ठुकरा दिया था फास्ट और फिल्म राम लीला को उसके पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण उग्र 7। हालांकि, लोगों के एक वर्ग में सोचा था कि वह पेशकश की जा रही इस फिल्म में एक भूमिका सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट था।
अब, खुद इस बात की पुष्टि है कि दीपिका हॉलीवुड फिल्म आराम करने के लिए सभी चर्चा डाल देंगे के लिए ऑडिशन दिया था विन। "सबसे पहले मैं उसे बहुत प्यार करता हूँ और हम एक साथ इतना प्राकृतिक रसायन शास्त्र है। उसके साथ अपने क्षणों में सभी सुंदर हैं। मैं हर एक पल प्यार करता था। उसके लिए मेरा प्यार, शब्दों में नहीं रखा जा सकता," विन जोड़ा। अभिनेता ने कहा कि यहां तक ​​कि दीपिका बगल में है कि "वैश्विक सुपर स्टार।"



अगर आ अंग्रेजी मुख्य समाचार पड़ना चाहते है English news
Latest News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Indias Hindi And English News के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

No comments:

Post a Comment