Tuesday, November 8, 2016

सलमान खान को 'सुल्तान ' बनाने वाला अब करेगा ये काम

मुंबई। बॉलीवडु में एक-दो सुपरहिट फिल्मों का डायरेक्शन करने के बाद खुद की फिल्म प्रोड्यूस करने की परंपरा पुरानी है और अब इस कड़ी में निर्देशक अली अब्बास ज़फर भी शामिल हो रहे हैं।
ख़बर है कि सलमान खान की फिल्म ' सुल्तान ' के निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने अपना एक प्रोडक्शन हाउस खोलने के साथ फिल्म बनाने का फैसला किया है और करण कश्यप उनके लिए पहली फिल्म डायरेक्ट करेंगे। बताया जा रहा है कि ' चक दे इंडिया ' , ' साथिया ' और लक्ष्य जैसी फिल्मों में असिस्टेंट रह चुके करण अगले साल ये फिल्म शुरू कर पाएंगे और इस फिल्म में अमित साध और तापसी पन्नू का लीड रोल में आना लगभग तय हो चुका है। बताते हैं कि अली अपनी फिल्म सुल्तान को पूरी करने के बाद ही प्रोडक्शन हाउस शुरू करना चाहते थे लेकिन फिलहाल वो ऐसा नहीं करेंगे क्योंकि अगले साल उन्हें सलमान खान की फिल्म ' टाइगर ज़िंदा ' है की शूटिंग शुरू करनी है जो 2017 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी।
यशराज फिल्म्स के डायरेक्टरों की फ़ौज में से एक अली अब्बास ज़फर ने कटरीना कैफ और इमरान खान के साथ ' मेरे ब्रदर की दुल्हन ' से अपना निर्देशन का करियर शुरू किया था और उसके बाद उन्होंने ' गुंडे ' और ' सुल्तान ' जैसी फिल्में बनाई हैं।

अगर आ अंग्रेजी मुख्य समाचार पड़ना चाहते है English news
Latest News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Indias Hindi And English News के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

No comments:

Post a Comment